रिकॉर्ड तोड़ बिक रहा है realme का यह फोन, कीमत घटकर रह गई है मात्र इतनी.




हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब और हम हाजिर आपके लिए एक और नयो ऐपिशोट दोस्तों हमारे चैनल को फाॅलो करें latest technology news सबसे पहले पढ़ने केलिए   तो चलियो शुरू करते हैं।

आज हम बात करने वाले हैं। Realme के एक स्मार्टफोन जिसने पुरे भारत में तहलका मचा दिया। क्योंकि इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। दोस्तों इस फोन का नाम Realme 3 हैं। जिसे realme ने अभी हाल ही में लाॅन्च किया हैं। तो चालिए जानते हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में।


स्पेसिफिकेशन :-


इसमें आपको 6.2 इंच की एचडी + डिस्पले देखने को मिलता हैं। साथी इसमें आपको 13+2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और बेहतरीन सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। और बात करें अगर बैटरी कि तो इसमें आपको 4230mAh कि लॉन्ग लास्टिक बैटरी देखने को मिलेगी।
हम आपको बता दे कि यह फोन 3जीबी और 32GB का आंतरिक स्टोरेज मिलती हैं। जबकि आप इसे SD कार्ड के जारिए और 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।


कीमत :-

अगर कीमत बात करें तो जब यह फोन लाॅन्च हुआ हैं। तब इसकी कीमत ₹8999 थी। जबकि अगर आप अब इस फोन को लेते हैं। तो कंपनी कि ओर से आपको ₹449 कि छुट मिलेगी। जिसके बाद आपको यह फोन सिर्फ ₹8549 का मिल जाएगा। और आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खारीद सकते हैं।


आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारी पोस्ट सबसे पहले पाने के लिए फॉलो पर क्लिक करें।

Comments

Popular posts from this blog

Poco F1 Lite Spotted On Geekbench With 4GB RAM

ASUS Zenfone Max Shot And Max Plus M2 Announced With New Snapdragon SiP 1 Processor